Geeta updesh

 Gita updesh 

Gita updesh

भगवान श्रीकृष्ण कहते हैं कि

अपनी मंजिल को पाना हो तो केवल स्वयं पर भरोसा करो क्योंकि सहारे कितने ही सच्चे और अच्छे हो  एक ना एक दिन साथ छोड़ ही देते हैं।

By adv.pankaj joshi

Gita updesh 


Gita updesh

जिसे कह दिया जाये वह शब्द होते‌ है

जिसे अभिव्यक्त ना किया जाए वह अहसास होते  हैं

जिसे कहने की इच्छा हो मगर फिर भी ना कहा जाये वह मर्यादा होती है ।

By adv Pankaj Joshi

9950511377 


यह मोहब्बत भी पावन अहसासों की कहानी है

कभी कबीरा दीवाना था कभी भी मीरा दिवानी थी 

यहां सब लोग कहते हैं तेरी आंखों में आंसू हैं 

जो तुम समझे तो‌ मोती है ना समझे तो पानी है।

By adv Pankaj Joshi 





बेहतर से बेहतर की तलाश करों

मिल जाये नदी तो‌ समंदर ‌करो 

टुटा जाता है शीशा  पत्थर की चोट से  

टुट जाये पत्थर ऐसा शीशा तलाश ‌करो

By adv.pankaj joshi 

9950511377 





कब हुई प्यार की बरसात मुझे याद नहीं
खौफ में डुबी हुई मुलाकात मुझे याद नहीं
मैं तो था उसकी चाहत में इस तरह मदहोश की 
उसने कब छोड़ दिया मेरा साथ मुझे याद नहीं 
By adv.pankaj joshi
9950511377








9950511377 

Comments

Popular posts from this blog

16 BRAHAMSTRA TEST PAPER NO.16

Corner stone class no.1 by adv.pankaj joshi

11.BRAHAMSTRA TEST SERIES NO.11 BY ADV.PANKAJ JOSHI